वो ज़हर देकर मारते तोह, दुनिया की नज़र में आ जाते...!!

अंदाज़-ए-क़त्ल तोह देखो उस ज़ालिम का....


की मोहोब्बत करके हमसे शादी ही करली...!!

शादी ही करली...!!


===========


एक दिन ख़ुदा ने मुझसे कहा:

“मत कर इंतज़ार, उसका मिलना मुश्किल है..”

मैंने भी कहे दिया “लेने दे मज़ा इंतज़ार का, अगले जनम में तोह मुमकिन है...”

फिर ख़ुदा ने कहा:

“मत कर इतना प्यार, बहुत पछ्ताएगा..”

मुस्करा के मैंने कहा: “देखतें हैं, तू कितना मुझे तड़पायेगा...:)”

फिर ख़ुदा ने कहा:

“भूल जा उसे, चल तुझे जन्नत की अप्सरा से मिलाता हूँ...”

मैंने कहा: “आ…

नीचे देख मेरे प्यार का चहरा, तुझे जन्नत की अप्सरा भुलवाता हूँ...”

गुस्से में ख़ुदा ने कहा:

“मत भूल अपनी औकात, तू एक मामूली इंसान है;”

हस कर मैंने कहा: “तोह मिला दे मेरे प्यार से और साबित कर, की तू ही भगवान् है...”

..... फिर ख़ुदा ने गुस्से में,

उस से शादी करवा दी...

और.

.

.

सारा भूत उतर गया...!!

0 comments:

Post a Comment

Recent Shayari From Whatsapp