only adult people can read this shayari. on whatsapp last night sent all this shayari.

Hindi Sexy Shayari message On Whatsapp

Shayari On Pussy Pussy

Pussy! Pussy! Dont go far
Can I rub you in salwar?
Up above the legs so high
Always juicy never dry
Let me fuck you, don,t feel shy
Come on baby, Just one try.

Hindi Shayari Message

Message On Ankho me aansu

Ankho me aansu, chehre par hansi hai,
Saanso me aahein, Dil me bebasi hai,
Pehle kyun nahi bataya ki, darwaje mein ungli fansi hai.

Shayari On Hindi Whatsapp Message

Sexy Shayari On Ungli kar kar k pani dia nikal

Ungli kar kar k pani dia nikal
Boli wo tarap k jaldi se daal
Josh-e-shevat me lore ko rakha choot pe
Dono haath jama diye JÄÅÑI us k doodh pe
Zabt ki achanak asha toot gyi
Or us k sath hi 1 or chud gyi
Baad-e-chudai humne kia aaram
.
.
.
.
Ab kia dhoond rahy ho GANDU qissa hua tamam

0 comments:

Post a Comment

Recent Shayari From Whatsapp